breaking news

CRIME BUREAU

crime News

नायब तहसीलदार ने मांगा पानी तो चपरासी ने किया कुछ ऐसा...

कानपुर के कन्नौज में नायब तहसीलदार ने चपरासी से पीने के लिए पानी मांगा तो उसने बोतल में रखा तेजाब गिलास में डालकर पकड़ा दिया। तेजाब पीते ही उनकी हालत बिगड़ गई। आननफानन में नायब तहसीलदार को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया।

crime News

मां ने दी बेटे के मर्डर की सुपारी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

कुकर्म से तंग आकर एक मां ने अपने ही सगे बेटे की सुपारी देकर हत्या करा दी। मामले में पुलिस ने मां समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में मां ने स्वीकार किया है कि बेटे की गलत आदतों से परेशान होकर 50 रुपये की सुपारी देकर उसकी हत्या करवाई है। ये वारदात 20 अगस्त की है।

CRIME BUREAU

डॉक्टर नहीं बन पाया तो किया ये काम!

हैदराबाद। हैदराबाद के नागोले इलाके में एक विवाहित महिला की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई। महिला के परिजनों ने पति पर हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस भी इसे हत्या ही मान रही है। महिला की पहचान हरिका नाम की महिला के रूप में हुई है।

gang raped by school director

18 साल की स्टूडेंट से टीचर,डायरेक्टर ने किया ये शर्मनाक काम!

सीकर (राजस्थान): राजस्थान में सीकर जिले के अजीतगढ़ थाना इलाके के हरदास का बास गांव में स्कूल के प्रबंधक और शिक्षक द्वारा एक छात्रा के साथ कथित तौर पर बार-बार बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

girl rape

शर्मनाक: सरकारी स्कूल में 6 साल की बच्ची से गैंगरेप

राजस्थान के बाड़मेर में छह वर्षीय बच्ची से एक सरकारी स्कूल में कथित तौर पर गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले को दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले पर पुलिस ने कहा कि बच्ची के पिता के बयान के आधार पर उन्होंने शुक्रवार को केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने बच्ची को स्कूल टॉयलेट के पास टेबल से बांधकर गैंगरेप किया।

CRIME BUREAU

पत्नी से कर रहा था फोन पर बात,और फिर हुआ ये खौफनाक मंजर...

जयपुर। राजधानी जयपुर में देर रात एक इंजीनियर की छत की बालकनी से गिरने से मौत हो गई। यह घटना उस वक्त हुई जब युवक शराब के नशे में अपनी पत्नी से फोन पर बात कर रहा था। मामला ज्योति नगर थाना इलाके गणेश काॅलोनी का है। पुलिस के मुताबिक मृतक संदीप यादव कुमार यूपी के आजमगढ़ का रहने वाला है।