breaking news

CRIME BUREAU

Nithari Case

निठारी कांड: इस वजह से डेड बॉडी से रेप करता था कोली

लखनऊ.गाजियाबाद की CBI स्पेशल कोर्ट ने निठारी कांड से जुड़े एक मामले में मोनिंदर सिंह पंढेर और उसके घरेलू सहायक सुरेंद्र कोली को फांसी की सजा सुनाई है। निठारी कांड के मुख्य दोषी सुरेंद्र कोली को कौन-सी ऐसी बीमारी थी, जिसकी वजह से वो इतना जघन्य अपराध करता था।

crime News

11 साल की नाबालिग को चॉकलेट के बहाने से ले जाकर 7 लोगों ने किया ये घिनौना काम

आज कल हमारे समाज के लड़कों को पता नहीं ये ​कैसी धुन लगी है कि नाबालिग लड़कियों को भी नहीं छोडते हैं और उनके साथ भी दुष्कर्म् जैसे घिनौने काम करते हैं। क्या कभी हमारे समाज में ऐसे पापियों के लिए कोई सख्त कानून आएगा या नहीं। इन सब बातों को तो देखते हुए ऐसा लगता है कि जैसे आज के दौर में कच्ची उम्र के लड़को की मानसिकताओं पर जैसे हवस हावी हो गई हो या फिर उनकी सोंच पर हवस का जंग लग गया हो।

crime News

दिलदहला देने वाली घटना, एक शख्स की हत्या के लिए 70 बार किया तलवार से वार

मुंबई:(amnews.in) महाराष्ट्र में हत्या की एक विचलित कर देने वाली सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। जहां दिनदहाड़े 11 लोगों ने महाराष्ट्र के धुले में एक शख्स की 70 बार तलवार से वार करके हत्या कर दी है। ये वारदात मुंबई से करीब 280 किलोमीटर दूर घटी है।

CRIME BUREAU

दलित लड़की को पीट कर बनाई अश्लील वीडियो

महराजगंज (amnews.in) बॉयफ्रेंड के साथ जंगल में मिली दलित लड़की को पीट-पीट कर अश्लील वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कोल्हुई पुलिस हरकत में आई। दो युवकों को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

CRIME BUREAU

किशोरी से ट्रेन के शौचालय में रेप

बिहार:(amnews.in) पटना से मथुरा आ रही किशोरी ने ट्रेन के शौचालय में एक युवक द्वारा दुराचार करने का सनसनीखेज खुलासा किया है। वृन्दावन के एनजीओ की पहल पर जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। दुराचार किस ट्रेन में हुआ इस बारे में किशोरी स्पष्ट नहीं बता पा रही। उसकी दी गई जानकारी के आधार पर घटना तीन दिन पुरानी है।

CRIME BUREAU

अस्पताल में डॉक्टर ने किया नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप

यूपी के शाहजहांपुर में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉक्टर ने अपने सहयोगी की मदद से एक नाबालिग लड़की को अस्पताल के कमरे में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.