breaking news

GURUGRAM

gurugram news

प्रद्युम्न मर्डर केस: जानिए क्यों बस कंडक्टर को क्लीन चिट से इनकार, नहीं मिली बेल ?

गुरुग्राम के रेयान स्कूल में हुए मर्डर केस की जांच कर रही सीबीआई ने आज पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए बस कंडक्टर अशोक कुमार को क्लिन चिट नहीं दिया. सीबीआई का कहना है कि अभी इस केस से जुड़े कई रिपोर्ट आने हैं. जांच पूरी होने के बाद ही इस सीबीआई इस पर कोई फैसला लेगी. इसलिए सीबीआई ने अशोक की जमानत का विरोध किया.

pradyuman murder case

प्रद्युम्न के साथ जाते देखा गया आरोपी ,CCTV से नया खुलासा

प्रद्युम्न मर्डर केस में सीबीआई की टीम ने अहम खुलासा किया है. सीबीआई के मुताबिक स्कूल की गैलरी में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपी छात्र प्रद्युम्न के साथ बाथरूम की तरफ जाता दिख रहा है. यहां तक कि प्रद्युम्न के कंधे पर उसका हाथ भी दिख रहा है. सीबीआई ने फुटेज के हवाले से खुलासा किया है कि वारदात के दिन आरोपी छात्र प्रद्युम्न के साथ बाथरूम में गया था. कुछ देर बाद वह अकेले ही बाथरुम से बाहर आता दिख रहा है. जबकि फुटेज में वारदात से पहले ही बस कंडक्टर को बाथरूम में जाते और बाहर निकलते देखा जा सकता है.

Ryan School Hatyakand

रेयान स्कूल हत्याकांड: हत्यारे तक पहुंची CBI, मौत से 2 महीने पहले भी हुआ था ये

गुड़गांव। रेयान इंटरनेशनल स्कूल के स्टूडेंट प्रद्युम्न ठाकुर मर्डर केस सीबीआई ने स्कूल के 11वीं के स्टूडेंट को हिरासत में लिया गया है। सीबीआई ने इस केस की 46 दिनों में पड़ताल पूरी की। स्कूल में 11वीं की परीक्षाएं थीं। आरोपी का दूसरा पेपर 8 सितंबर को था। इससे वह डरा हुआ था। उसने दोस्तों से कहा था कि किसी न किसी तरह परीक्षा टलवा देगा। सीबीआई ने ऐसे ऐसे ट्रेस किया आरोपी को...

Fraud

बिजनेस करने का झांसा देकर की 2.25 करोड़ की ठगी

गुडगांव।मानेसर स्थित एक कंसल्टिंग कंपनी से दो करोड़, 25 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। शिकायत पर पुलिस ने एक कंपनी के दो निदेशक समेत तीन पर धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। कंपनी निदेशक वीनित कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कंपनी कॉर्पोरेट हॉस्पिटेलिटी में काम करती है। जुलाई 2015 को चरण सिंह, उसकी पत्नी अनुपमा यादव मिले थे। दोस्त सुधीर मिश्रा ने दोनों का परिचय कराया था।

Grand Mall Gurgaon

बार में घुसकर बदमाशों ने की फायरिंग

गुड़गांव। गुड़गांव में रविवार देर रात एमजी रोड स्थित ग्रैंड मॉल में फायरिंग का मामला सामने आया है। यह घटना दो गुटों की आपसी रंजिश का नतीजा बताया जा रहा है, वहीं आरोपी नशे की हालत में भी थे। इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बहरहाल सेक्टर-29 थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है। एस बार की है घटना, मारपीट व फायरिंग के दो आरोपी काबू...

gurgaon news

गुरूग्राम में उद्योगपतियों के साथ सीएम मनोहरलाल खट्‌टर ने की बैठक

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि अब भविष्य में हरियाणा राज्य औद्योगिक अवसरंचना विकास निगम द्वारा आवंटियों को जो भी प्लाट आवंटित किए जाएंगें, उनमें यदि कोई एनहॉसमेंट आती है तो उसका बोझ आवंटियों पर नहीं डाला जाएगा बल्कि उसे राज्य सरकार वहन करेगी। इसके लिए सरकार द्वारा एक फण्ड भी बनाया जाएगा।