breaking news

GURUGRAM

ryan international school

रेयान छात्र मर्डर केस: पिंटो परिवार पर गिरफ्तारी की तलवार!

Gurgaon: पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने बुधवार को रेयान समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रेयान पिंटो, उनके पिता एवं संस्थापक अध्यक्ष आगस्टिन पिंटो और उनकी मां एवं समूह की प्रबंध निदेशक ग्रेस पिंटो ने अग्रिम जमानत पर सुनवाई करते हुए कोई भी राहत देने से इनकार कर दिया है। कोर्ट ने कहा है कि पिंटो परिवार को गिरफ्तारी से कोई राहत नहीं दी जा सकती है। इससे पहले हाईकोर्ट के न्यायाधीश ए बी चौधरी ने मंगलवार को खुद को इस मामले से अलग कर लिया था।

Theft Mobile And Laptop

चोरी के मोबाइल और लैपटॉप खरीदने वाला दुकानदार गिरफ्तार

गुड़गांव.क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 की टीम ने चोरी के लैपटॉप और मोबाइल खरीदने वाले दुकानदार को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 30 मोबाइल फोन,11 लैपटॉप, 4 कैमरे, 20 माउस, 5 घड़ी, 11 लैपटॉप चार्जर, 6 हार्ड डिस्क, 9 आईपॉड और 8 हजार रुपए नगद बरामद हुए है।

son killed by policeman

ASI पिता को बेटे ने मारी गोली, ये थी वजह!

Gurugram: गुरुग्राम के नाथुपुर गांव में एक बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर दी। परिवार में काफी दिनों से चले आ रहे विवाद के बाद बेटे ने अपने पुलिसकर्मी पिता पर गोली चला दी। इस घटना में एएसआई की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ryan student murder

गुडगाँव छात्र हत्या: पिता ने PMO को लिखी चिट्ठी- सबूत मिटा सकते हैं वास्तविक अपराधी

नई दिल्ली। रायन इंटरनेशनल स्कूल में 7 वर्षीय मासूम प्रद्युम्न की हत्या के 9 दिन बाद कल स्कूल फिर से खुली लेकिन प्रद्युम्न के पिता ने स्कूल दोबारा खोले जाने को लेकर आपत्ति जताई है। साथ ही प्रद्युम्न के पिता ने इस बारे में प्रधानमंत्री कार्यालय को एक चिट्ठी भी लिखी है।

ryan international school reopen

10 दिन बाद फिर से खुला रेयान इंटरनेशनल स्कूल,भारी पुलिस बल तैनात

गुरुग्राम: दिल्ली से सटे गुरुग्राम का रेयान इंटरनेशनल स्कूल प्रद्युम्न की हत्या के बाद आज 10 दिन बाद खुल गया। इस दौरान स्कूल पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। जिला प्रशासन की मौजूदगी में खोला गया है। सुबह7,30 बजे से बच्चे आने शुरू हो गए। हालांकि स्कूल में सुरक्षा को ले कर अभिभावकों में चिंता बानी हुई थी। कई अभिभावक खुद अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने आये। लेकिन बच्चों को अंदर जाने के बाद भी काफी देर तक बाहर खड़े हो कर अंदर के हालात का अंदाजा लगाते रहे। वहीं बच्चों में भी उस घटना के बाद असमंजस की स्थिति दिखी। उधर सुरक्षा को देखते हुए स्कूल के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

pradyumna murder case

ग्रुरुग्राम मर्डर केसः आज चार्जशीट दाखिल करेगी हरियाणा पुलिस

दिल्ली से सटे ग्रुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के प्रद्युम्न की हत्या मामले में जांच अब सीबीआई करेगी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने राज्य सरकार मामले की जांच सीबीआई से कराने को तैयार है। वहीं आज हरियाणा पुलिस को भी इस मामले में चार्जशीट दाखिल करनी है।