breaking news

GURUGRAM

Gurgaon News

नगर निगम की लापरवाही, पेयजल में मिक्स हो रहा सीवर का पानी

गुड़गांव:(amnews.in) शहरवासियों को पीने के लिए शुद्ध पानी मिले और सीवरेज व्यवस्था दुरुस्त हो, इसकी जिम्मेदारी नगर निगम की है, पर निगम अधिकारी लापरवाही बरत रहे हैं। राजेंद्रा पार्क, बजघेड़ा रोड, सराय अलावर्दी, बसई सहित कई एरिया में सीवर का पानी सड़कों पर भर रहा है।

Gurgaon News

महिला का एटीएम कार्ड बदल निकाले एक लाख रुपए

गुड़गांव:(amnews.in) दिल्ली-डीएलएफफेज-2 में सोमवार को महिला का एटीएम कार्ड बदलकर खाते से 1 लाख रुपए निकालने का मामला सामने आया है। उत्तराखंड के अल्मोड़ा निवासी जानकी डीएलएफ फेज-3 में रहती हैं।

Gurgaon News

सरकारी परिसर व सार्वजनिक स्थानों पर धूम्रपान करने वालों पर हुई कार्रवाई

गुरुग्राम:(amnews.in) जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की और से बुधवार को परिवर्तन एक नई शुरुआत अभियान के तहत् सार्वजनिक स्थानों पर धूम्रपान सेवन करने वालों पर कार्रवाई की गई। यह अभियान जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, संबध हैल्थ फाउंडेशन, फोर्टिस फाउंडेशन, हरियाणा पुलिस, स्वास्थ्य विभाग, बार एसेासियेशन, जिला प्रशासन, पैनल एडवोकेट की और से चलाया जा रहा है। इस अभियान में निंरतर सार्वजनिक स्थानेां पर धूम्रपान के सेवन करने वालों पर कार्यवाही की जायेगी।

Gurgaon News

बिजली कर्मचारियों को लाठी-डंडों से पीटा

गुड़गांव:(amnews.in) शहर के पॉश क्षेत्र सुशांतलोक में मंगलवार शाम को एक डिफॉल्टर उपभोक्ता ने बिजली कर्मचारियों को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया। घायल कर्मचारियों में एक लाइनमैन व दो सहायक लाइनमैन शामिल हैं। तीनों कर्मचारियों को गुड़गांव के सिविल अस्पताल में एडमिट कराया गया है। वहीं इस मामले में कर्मचारियों ने सुशांतलोक थाना में शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि देर शाम तक एमएलआर की कॉपी नहीं मिलने के कारण एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

Gurgaon News

बवारिया गिरोह का वांटेड अपराधी गिरफ्तार

गुड़गांव। क्राइम यूनिट बिलासपुर ने सूचना के आधार पर लूट, हत्या, हत्या के प्रयास, चोरी सहित अन्य वारदातों में संलिप्त यूपी के मोस्ट वांटेड अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चार दिन के रिमांड के बाद गुरुवार को उसे कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपी पर अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 7 हजार रुपए का इनाम घोषित था।

Gurgaon News

प्राइवेट अस्पताल में लगी आग

गुड़गांव। न्यू रेलवे रोड स्थित शीतला अस्पताल की पहली मंजिल पर शार्ट सर्किट से आग लग गई। इस दौरान अस्पताल में 22 मरीज भर्ती थे। गनीमत यह रही कि आग लगने से कोई घायल नहीं हुआ। फायरब्रिगेड का दफ्तर चंद कदम की दूरी पर होने के कारण आग लगने के 5 मिनट बाद ही गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाया।तीसरी मंजिल पर फंस गए थे 4 लोग शीशे तोड़कर बाहर निकाला....