breaking news

Haryana

gurugram student murder case

हरियाणा सरकार ने गुरुग्राम छात्र हत्याकांड की जांच सीबीआई को ट्रांसफर की!

चंडीगढ़: हरियाणा के गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव, एस.एस. प्रसाद ने यह जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा सरकार ने इस आशय का एक पत्र केन्द्र सरकार को भेज कर इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है।

600 skeletons in dera headquarters

खुलासा: डेरा मुख्यालय की जमीन के नीचे दफन है 600 लोगों के कंकाल

सिरसा। डेरा सच्चा सौदा के सिरसा स्थित हेडक्वार्टर की जमीन के नीचे करीब 600 लोगों के कंकाल दफन है। पुलिस जांच में इस बात का खुलासा हुआ। ज्ञातव्य है कि एसआईटी डेरा की चेयरपर्सन विपश्यना इंसा और वाइस प्रसिडेंट डॉ पीआर नैन से पूछताछ कर रही है। इस पूछताछ में पीआर नैन ने स्विकार किया है कि डेरा मुख्यालय की जमीन और खेतों में करीब 600 लोगों की हड्डियां और कंकाल दबे हैं।

Haryana News

4 सरकारी कर्मचारी रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार

चंडीगढ़ । हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो ने 8 से 14 सितम्बर, 2017 तक 4 छापों के दौरान चार अराजपत्रित अधिकारियों को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर उनके विरूद्घ भ्रष्टाचार रोकथाम अधिनियम, 1988 की धारा 7 व 13 के तहत मामले दर्ज किये हैं।

honeypreet

हनीप्रीत के गुप्त ठिकाने का चला पता, इस शख्स के घर में छिपे होने की खबर!

नई दिल्ली। रेप केस में सजा काट रहे डेरा चीफ गुरमीत राम रहीम की सबसे करीबी और सबसे बडी राजदार हनीप्रीत को लेकर एक बडी खबर आई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हनीप्रीत को नेपाल में देखा गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हनीप्रीत नेपाल के बिराअनगर में छिपी हुई है। रिपोर्ट के अनुसार हनीप्रीत को बिराटनगर के एक पेट्रोल पंप पर देखी गई। बताया जा रहा है कि हनीप्रीत ने बुर्का पहन रखा था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बिराटनगर के शख्स के मुताबिक हनीप्रीत बिराटनगर में डेरा प्रेमी प्रीतम सिंह के घर छिपी हुई है।

Rape Victim Dalit Girl

दलित लड़की से 3 लोगों ने किया गैंगरेप

उचाना (हरियाणा). उचाना शहर से लगे पालवां गांव में गैंगरेप से परेशान दलित लड़की के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि 3 लड़कों ने 18 साल की लड़की से गैंगरेप किया, फिर राह चलते उस पर फब्तियां कसने लगे। उसे बदनाम करने की धमकी देकर फिर बुलाया, लेकिन वह नहीं गई तो उसके घर पर पोस्टर लगा दिए। इसके बाद लड़की ने जहर खा लिया। सोमवार को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने गैंगरेप, खुदकुशी के लिए उकसाने और एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पिता ने कहा- बदनामी के डर से पुलिस को नहीं बताया...

Haryana News

गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा

भरतपुर। शहर में बड़े स्तर पर चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए पुलिस ने अन्य प्रान्तों से बुलाई गई तीन युवतियों सहित पलवल निवासी एक युवक के साथ गेस्ट हाउस मैनेजर को गिरफ्तार किया है।