breaking news

Haryana

Haryana News

मार्केट कमेटी के चेयरमैन व वाईस चेयरमैन बनाने पर रामबिलास शर्मा का किया गया अभिनंदन

महेन्द्रगढ़:(amnews.in) सबसे पहले मैं उन वीर जवानों को याद करता हूं जिन्होंने कारगिल युद्ध के दौरान हमारे देश के नागरिकों की सुरक्षा एवं गौरव के लिए जंग लड़ कर देशविरोधी ताकत को मुंहतौड जवाब दिया। 1999 में पाकिस्तान के साथ हुए संघर्ष को हमारा देश आज कारगिल दिवस के रूप में मना रहा है।

Haryana News

पलवल पुलिस ने कृष्णा कालोनी में सैक्स रैकेट का किया भंडाफोड़

पलवल: (amnews.in) कैंप थाना पुलिस व महिला थाना पुलिस ने गश्त के दौरान मुखबिर खास से मिली सूचना के आधार पर एक सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस टीम ने मौके से एक युवक व चार महिलाओं को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है। जबकि चार महिलाओं में एक महिला मुख्य आरोपी है, जो अपने घर पर ग्राहक बुलाकर इस गौरखधंधे को अंजाम देती है।

Haryana News

महेन्द्रगढ़ के ढाल बाजार में वृष्टियज्ञ का हुआ आयोजन

महेन्द्रगढ़:(amnews.in) उमस भरी गर्मी से राहत पाने व वर्षा की कामना को लेकर शहर महेन्द्रगढ़ के ढाल बाजार स्थित सर्राफा बाजार के दुकानदारों ने मिलकर इंद्रदेव की प्रसन्नता के लिये वृष्टि यज्ञ का आयोजन किया ।

Haryana News

तीज़ पर पतंगबाजी को लेकर युवाओं में देखा उत्साह

महेन्द्रगढ़:(amnews.in) तीज़ के त्योहार पर शहर महेन्द्रगढ़ में पतंग उड़ाने के शौकिनों ने पतंगबाजी का आनन्द लिया । यूं तो लगभग एक पखवाड़े पूर्व से ही पतंगों को लेकर युवाओं में उत्साह देखा गया । तीज़ पर्व के लिए सुती हुई डोरभरी चरखी व पतंगों की व्यवस्था के लिए वे पतंग विक्रेताओं के पास अपनी पसन्द की खरीदारी के लिए पहुंचने लगे थे ।

Women Clerk Scam

बैंक की फर्जी मुहर बना किया महिला क्लर्क ने 20 लाख का गबन

रोहतक. बहनोई को बिजनेस में घाटा होने पर सांपला तहसील में कार्यरत महिला कर्मचारी ने सरकारी राशि का गबन कर डाला। रजिस्ट्रेशन फीस से संबंधित चालान व कैश को बैंक में जमा कराने की बजाय बहनोई को पहुंचाती रही।

Haryana News

मां को फोन पर कहा-देर से आऊंगा, फिर किया ये काम

यमुनानगर। यमुनानगर आजाद नगर निवासी दुकानदार रोहित बत्रा फेसबुक पर सुसाइड नोट अपलोड करने के बाद से लापता हो गया। उसकी एक्टिवा और चप्पल दादुपुर हेड पर नहर किनारे से मिले। शक है कि नहर में छलांग लगाई है। देर शाम तक गोताखोरों ने तलाश की, कुछ पता नहीं चला। सुसाइड नोट में छह लोगों के नाम और मोबाइल लिखे हैं। इन पर आरोप है कि उधार लिए गए रुपए वापस दिए जाने के बाद भी ये लोग रोहित से 10 प्रतिशत का ब्याज ले रहे थे। ये है पूरा मामला...