breaking news

Haryana

Boys Throwing Acid girl

शौच के लिए निकली थी लड़कियां, रास्ते में लड़कों ने किया ये हाल

पिजौंर. ये मामला पंचकूला जिले का है जहां खुले में शौच के लिए गईं लड़कियों पर कुछ युवकों ने तेजाब फेंक दिया। जिसमे एक लड़की का पैर झुलस गया, जबकि दूसरी लड़की की सलवार जल गई। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इधर, सीपी चावला ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। आईपीसी की धारा 326ए के तहत केस दर्ज किया है। आरोपियों के पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

haryana chief minister manohar lal

मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिले चीन के उद्योगपति

चंडीगढ़: चीन के उद्यमियों ने हरियाणा में औद्योगिक आधारभूत संरचना, औद्योगिक मशीनरी, इस्पात उद्योग, इलेक्ट्रॉनिक व ऑटोमोबाइल क्षेत्र में औद्योगिक निवेश के लिए रूचि व्यक्त की है।

100 days of GST

जीएसटी के 100 दिन पूरे होने पर, प्रदेश के व्यापारी राज्यस्तरीय बैठक में करेंगे गहन मंथन

चंडीगढ़: जीएसटी के 100 दिन पूरे होने पर प्रदेश के व्यापारी 12 नवंबर को जींद के नरवाना में इक्क्ठा हो रहे हैं। इस दिन ये व्यापारी जीएसटीम पर खुलकर मंथन करेंगे। सरकार ने जीएसटी के तहत जो पांच स्लैब निर्धारित की है, उनको घटाकर तीन स्लैब ही रखने तथा जीएसटी की टैक्स प्रणाली को पूरी तरह से सरल करने की मांग इस राज्यस्तरीय बैठक का मुख्य केंद्र बिंदु रहेगी। यदि सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित हुआ तो इन सभी मांगों का एक मांग पत्र देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजा जाएगा और उनसे जल्द से जल्द इस मांग पत्र पर अमल करने की मांग की जाएगी।

Nepalese Servant

नेपाली नौकर की करतूत, 1200 डॉलर और महंगा सामान लेकर फरार

गुड़गांव. ये मामला डीएलएफ फेज चार एरिया का है जहां एक कारोबारी के बुजुर्ग पिता को नौकर नशीला दवा देकर 1200 यूएस डॉलर, महंगी घड़ियां समेत अन्य सामान लेकर फरार हो गया। सुशांत लोक थाना पुलिस ने मामला दर्ज़ कर कार्यवाही शुरू कर दी है| पूरा मामला CCTV कैमरे में कैद हो गया है।

minor girl raped

हैवानियत: 3 साल की बच्ची से पिता के शराबी दोस्तों ने किया ये काम|

पानीपत. 3 साल की बच्ची को मां की गोद से उठाकर बंद फैक्टरी में ले जाकर रेप का मामला सामने आया है। बच्ची के पिता के शराबी दोस्त व चौकीदार ने नूरवाला रोड पर शालिनी गैस एजेंसी के पास रविवार को घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा फरार है।

haryana news

ऑयल मिल में लगी भीषण आग,18 झुलसे, 6 घायल

हिसार। हिसार जिले के उकलाना मंडी में रविवार अलस्सुबह एक ऑयल मिल में अचानक आग लग गई। इस हादसे में मिल में काम कर रहे 18 मजदूर झुलस गए, जिनमें से 6 की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे की वजह ब्वाॅयलर लीक होने को बताया जा रहा है। सूचना के बाद एसपी मनीषा चौधरी और बरवाला के डीएसपी जयपाल सिंह प्रशासनिक अमले के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं दमकल की दर्जनों गाड़ियों ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।