breaking news

SPECIAL STORIES

special news

`कलयुगी` बेटे ने बीमार मां को चौथी मंजिल से फेंका

गुजरात के राजकोट शहर में एक कलयुगी बेटे का खौफनाक चेहरा सामने आया है। उसने बीमार मां की सेवा करने के बजाय उसे चौथी मंजिल से फेंक दिया। यह घटना तीन महीने पहले की है। इस मामले में पहले पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज किया था, लेकिन थाने में आई एक गुमनाम चिट्ठी के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो इस घटना का पर्दाफाश हुआ। राजकोट पुलिस ने मां की हत्या के आरोप में प्रोफेसर बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

special news

शादी से पहले लड़का-लड़की ने की बात, तो मामा ने दाग दी गोलियां

शादी से पहले अपने मंगेतर से बात करना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन पाकिस्तान में इस बात को लेकर लड़का-लड़की को अपनी जान गंवानी पड़ी। एक मामा ने झूठी शान के लिए अपनी भांजी और उसके मंगेतर की गोली मारकर हत्या कर दी।

special news

कोहरे की मार, पारा नौ तक गिरा

गुरुवार का दिन अब तक का सबसे ठंडा रहा। राहों पर दिनभर कोहरे की चादर तनी रही। नौ डिग्री सेल्सियस तक पारा गिरने के साथ कोहरे व गलन से लोग असहाय रहे। अधिकांश लोग घरों में आग जलाकर तापते रहे तो बाहर निकलने वाले लोग ठंड से कंपकपापा उठे। कार्यालयों में हीटर से अधिकारी गर्मी लेते रहे, लेकिन राहों पर अलाव की कोई व्यवस्था नहीं दिखाई दी।

special news

9 करोड़ की शराब की बोतल ले भागा चोर

बार में शराब की कोई बोतल चोरी हो जाना ज्यादा हैरानी का बात नहीं है। लेकिन सोचिए अगर ये शराब की बोतल 9 करोड़ रुपये की हो तो बार मालिक का क्या हाल होगा! ऐसा ही हुआ डेनमार्क के बार ओनर के साथ। डेनमार्क की राजधानी कोपनहेगन में `Cafe 33` नाम के बार को भारी चपत लगी जब उसके बेहद खास कलेक्शन में शामिल वोदका की एक बोतल चोरी हो गई जिसे दुनिया की सबसे महंगी वोदका की बोतल माना जाता है। इस बोतल की कीमत 1.3 मिलियन यूरो यानि 9 करोड़ रुपये से भी ज्यादा थी। एक लोकल वेबसाइट के मुताबिक ये घटना इस बार में मंगलवार की रात को हुई।

special news

500 रुपए में पाएं किसी के भी आधार की डिटेल

रिपोर्ट में दावा है कि 500 रुपए में वेबसाइट की ऐसी लिंक मिली, जिससे देशभर के आधार की डिटेल मिल जाती है। यूनीक आईडेंटिफिकेशन अथॉरिटी ऑफ इंडिया (UIDAI) ने उन रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया, जिनमें कहा गया था कि 500 रुपए में करोड़ों आधार कार्ड डिटेल मुहैया करा दी गईं। UIDAI ने कहा, "हमारा सिस्टम सुरक्षित है और अगर आधार डिटेल का गलत इस्तेमाल किया जाता है तो इसे ट्रेस किया जा सकता है और एक्शन लिया जा सकता है। आधार का डाटा, बायोमीट्रिक इन्फर्मेशन भी पूरी तरह सुरक्षित है।` Q&A में समझिए पूरा मामला 500 रुपए में आधार डिटेल कैसे लीक हुई? - मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि 500 रुपए में एक सेलर ने वॉट्सऐप पर करोड़ों आधार कार्ड की डिटेल का एक्सेस दे दिया।

special news

दुल्हन ने शादी के दौरान दिया बच्चे को जन्म

बच्चे पैदा होने के कई अजब-गजब किस्से आपने सुन होंगे. लेकिन क्या आपने कभी ऐसा पढ़ा है कि खुद ही शादी में ही महिला को बेबी हो गया. जी हां, आज हम आपको एक ऐसे ही मामले से रू-ब-रू करवा रहे हैं. वेस्ट मिडलैंड्स की रहने वाली 19 वर्षीय डैनी माउंटफोर्ड को उस दिन बेबी गर्ल हुई जब उनकी शादी अपने पार्टनर कार्ल से होने वाली थी. डैनी माउंटफोर्ड ने अपने पार्टनर कार्ल से 18 दिसंबर को कानूनी तौर पर शादी करने की प्लानिंग की जब वे डेढ़ महीने की प्रेग्नेंट थीं. डैनी की ड्यू डेट जनवरी थी ऐसे में उन्होंने बेबी होने से पहले ही शादी का फैसला लिया था, लेकिन शादी वाले दिन ही उनको बेबी हो गया.