breaking news

SPECIAL STORIES

Special News

फीस न देने पर स्कूल से निकाला तो छात्र ने किया ये खौफनाक काम!

कक्षा नौ का छात्र फीस नहीं जमा कर सका तो उसे स्कूल से निकाल दिया गया। इससे सदमे में आए छात्र ने पेड़ से लटककर जान दे दी। घरवालों ने पुलिस को सूचना दिए बिना अंतिम संस्कार कर दिया। सूचना पर पुलिस जांच करने गांव पहुंच गई।

tree brown snake

इस जहरीले सांप ने खुद के पकड़े जाने से पहले किया ये काम!

लोगों को लगता है कि केवल इंसान ही आत्महत्या करते हैं लेकिन जानवर भी सुसाइड करते हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में एक सांप ने खुद को डसकर सुसाइड कर लिया।

special news

बेटे ने रौंदा नाबालिग का जिस्म, मां ने बनवाया वीडियो

एक मां-बेटे की ऐसी करतूत सामने आई है कि सब सन्न रह गए. यूपी के महोबा में पुलिस ने छात्रा का यौन शोषण और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप में एक युवक और उसकी मॉं को गिरफ्तार किया है.

special news

देखिये वीडियो: महिला को अधनग्न कर ट्रैक्टर से बांध घुमाते रहे, फिर किया ये हाल

देश में जुर्म और हिंसा रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। जिसे देखों वो खुद ही न्याय करने पर तुला है, लगता है जैसे जनता में प्रशासन का कोई डर ही नहीं रह गया है। और हां वैसे भी जिन्हे देश की सुरक्षा का जिम्मा दिया गया है वो तो खुद नशे में धुत होकर किसी सड़क किनारे पड़े होंगे। ऐसे में जुर्म करने वालों के हौसलें बुलंद होना हो ज़ाहिर सी बात है। लेकिन क्या एक मानसिक रुप से बीमार महिला के साथ इतनी दरिंदगी से पेश आना एक इंसानियत की बात है? एक महिला के कपड़े उतारकर, उसे ट्रैक्टर से बांधकर 3 घंटे तक सड़कों पर घुमाते रहना इंसानियत है? उसे इतना मारना की वह तड़प-तड़पकर वहीं मर जाए क्या ये इंसानियत है?

belly dance

देखिये वीडियो: दीवाना बना देगा बीच पर ये बेली डांस

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला बीच के किनारे डांस कर रही है. इस डांस को काफी पसंद किया जा रहा है. बीच के किराने का ये डांस अब तक लाखों बार देखा जा चुका है.

special news

गाड़ी चलाते वक्त फोन उठाना हो सकता है जानलेवा

करीब 50 प्रतिशत चालक गाड़ी चलाने के दौरान अपने पास पड़े फोन की घंटी को बजता देख उसे उठाने से नहीं चूकते। उन्हें इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं होता कि ऐसा करना खतरनाक हो सकता है। शोधकतार्ओं के निकाले निष्कर्ष से यह बात सामने आई है कि बजते हुए फोन को देखना, किसकी कॉल है यह देखना, कॉल को काटना या उठाना गाड़ी चलाने वालों को आसान लग सकता है, लेकिन शोध बताता है कि चालकों के लिए यह काम सबसे खतरनाक साबित हो सकता है।