breaking news

NATION

busted sheikh marriage racket

निकाह के नाम पर लडकियों का सौदा करने वाले रैकेट का भांडाफोड!

हैदराबाद। पुलिस ने निकाह के नाम पर लडकियों का सौदा कर उन्हें विदेश ले जाने के रैकेट का भांडाफोड करते हुए 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिन शेखों को हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है, वे सभी आरोपी ओमान और कतर के निवासी हैं। साथ ही पुलिस ने निकाह करानेे वाले तीन काजियों व कुछ स्थानीय लोगों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों से पूछताछ कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हैदराबाद पुलिस ने खाडी देशों ओमान और कतर से आए 8 शेखों को गिरफ्तार किया है।

National News

घर में शौचालय होता तो, न होता बुजुर्ग महिला के साथ ऐसा.....

Kanpur: घर में शौचालय न होने की वजह से एक 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला शौच के लिए जा रही थी तभी रास्ते में उसे सांड़ ने पटक-पटककर मार डाला। घटना से नाराज ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया और शव को उठने नहीं दिया। मौके पर पहुंचे नर्वल एसडीएम के आश्वासन पर ही लोग माने।

drunked headmaster

नशे में टल्ली होकर स्कूल पहुंचे हेडमास्टर, फिर छात्रों ने किया ये...

सबको शिक्षा देने का सीएम का सपना कैसे पूरा होगा, जब शिक्षा के मंदिर का उसका पुजारी ही नशे में पहुंचेगा। हैरत की बात तो यह है कि नशे में बेसुध सड़क पर पड़े हेडमास्टर को दूसरे स्कूल की एक शिक्षिका ने प्रधान की मदद से स्कूल पहुंचाया। इसके बाद उन्होंने कक्षा में फिर शराब पी। शिक्षक की इस हरकत को बच्चों ने अपने कैमरे में कैद करने के लिए उनके साथ सेल्फी भी ली। खंड शिक्षाधिकारी अमर नाथ को इस मामले की जानकारी ली तो वह वह हैरत में पड़ गए। उन्होंने दो टूक कहा, हेडमास्टर की यह हरकत बेहद शर्मनाक है। इस मामले की जांच की जा रही है। हेडमास्टर पर कार्रवाई की जाएगी।

National News

नशे की हालत में कार्यक्रम में पहुंचे दरोगाजी और फिर करने लगे ये.....

दरभंगा। बिहार में भले ही पूर्ण शराबंदी है लेकिन खुद पुलिस ही यहां शराब के नशे में शर्मनाक हरकतें कर रही हैं। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नशे में धुत दरोगा बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो दरभंगा का बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां विश्वकर्मा पूजा पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में डांस करने के लिए बार बालाओं को बुलाया गया था।

Dawood Ibrahim

मुंबई में दाऊद का भाई इकबाल कासकर अरेस्ट, लगा है ये आरोप

मुंबई.दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को मुंबई स्थित उसके घर से ठाणे पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उस पर जबरन उगाही और धमकी देने का आरोप है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, इकबाल कासकर ने एक बिल्डर को फोन पर धमकी दी थी। जिसकी शिकायत पर उसे गिरफ्तार किया गया है। दाऊद के नाम पर धमकी देकर करता था वसूली...

National News

8 साल के बच्चे पर 12 आवारा कुत्तों ने किया हमला

मुंबई: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी में एक 8 वर्षीय बच्चे पर 12 आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। इससे बच्चे की मौत हो गई।