breaking news

DELHI

loot in Bank

नाले से बैंक के अंदर तक बनाई सुरंग, और फिर किया ये हाल!

मेरठ। थाना टीपी नगर क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में बदमाशों ने 8 मीटर लंबी एक सुरंग बना ली। सुरंग के रास्ते बदमाश बैंक में घुस भी गए, लेकिन बड़ी घटना को अंजाम नहीं दे पाए और 5 कम्प्यूटरों से हार्ड डिस्क और सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर निकाल कर ले गए।

Delhi News

पाक ने की पंजाब के रास्ते घुसपैठ की कोशिश, BSF ने दो आतंकी मार गिराए

बीएसएफ के जवानों ने पंजाब के अमृतसर के अजनाला सेक्टर में दो घुसपैठियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते उन्हें मार गिराया। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक दोनों घुसपैठिए पाकिस्तान के थे जो अंतर्राषट्रीय सीमा से भारत में दाखिल होने की फिराक में थे। लेकिन उससे पहले ही बीएसएक के जवानों ने उन्हें मार गिराया। अब तक मिली खबर के मुताबिक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि घुसपैठियों का प्लान क्या था।

Delhi News

मुंबई में भारी बारिश, हाई टाइड का अलर्ट, स्कूल कॉलेज बंद

मुंबई में आज फिर भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। यही नहीं 12 बजे हाई टाइड का अलर्ट है। कल रात से बारिश की वजह से स्कूल-कालेज बंद का ऐलान किया गया है। इलाकों में पानी भर गया है। छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल टर्मिनल में में विमानों की सेवा पर असर पड़ा है।

dawood ibrahim

खुलासाः वसूली रैकेट चला रहा था दाऊद का भाई इकबाल कासकर

दिल्ली: भारत के मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को सोमवार की रात को ठाणे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आज पुलिस ने बताया कि कासकर को जबरन वसूली रैकेट केस में गिरफ्तार किया गया है।

national shooter

दिल्ली में नेशनल शूटर ने साइड न मिलने पर युवक को मारी गोली

दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के साकेत इलाके में रविवार शाम रोडरेज में नेशनल शूटर ने कार सवार युवक को गोली मार दी। घटना से नाराज लोगों ने आरोपी राहुल राय की पिटाई कर डाली और फिर उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने हत्या के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

indian air force marshal arjan singh

वायुसेना मार्शल अर्जन सिंह को 21 तोपों की सलामी के साथ दी गई अंतिम विदाई

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना के मार्शल अर्जन सिंह का आज दिल्ली में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। 1965 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के नायक अर्जन सिंह वायुसेना के एकमात्र अधिकारी थे, जिन्हें फाइव स्टार रैंक प्रदान किया गया था। आपको बता दें कि एयर मार्शल अर्जन सिंह का निधन शनिवार को सेना के रिचर्स ऐंड रेफरल अस्पताल में हो गया था।