breaking news

INTERNATIONAL

international news

पाकिस्तान में नाबालिक लड़के ने मुर्गी के साथ किया रेप फिर मिली उसे ये सजा.....

पाकिस्तान में पंजाब प्रांत के हफीजाबाद में एक मुर्गी के साथ रेप और उसकी हत्या करने का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है

international news

9 बच्चों की मां फांसी प्यार के चक्कर में फिर कुछ ऐसा किया .......

44 साल की हैदी हेपवर्थ ने इस अफ्रीकन टॉयब्वॉय ममादोउ के लिए अपने पति और 9 बच्चों को भी छोड़ दिया। टाइनसाइड.यूके में अफेयर का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां 9 बच्चों की मां को फेसबुक पर उम्र में 14 साल छोटे लड़के से प्यार हो गया। इस लड़के के लिए उसने न सिर्फ अपने पति से 23 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया, बल्कि अपने बच्चों को भी छोड़कर वो अफ्रीकी देश जाम्बिया भाग गई। टैटू बनवाया, मेकओवर किया और देश छोड़ भागी...

Texas Church

अमेरिका के चर्च में अंधाधुंध फायरिंग में 26 की मौत, 20 घायल

टेक्सास.अमेरिका के टेक्सास में चर्च में एक बंदूकधारी अंधाधुंध फायरिंग की। जिसमे में 27 लोग मारे गए, जबकि 20 जख्मी हैं। मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। फिलहाल ये साफ नहीं है कि यह आतंकी हमला है या किसी सिरफिरे की करतूत। पुलिस ने 26 साल के हमलावर को मार गिराने का दावा किया है। बता दें कि 1 अक्टूबर को भी लास वेगास में हुई फायरिंग में 58 लोग मारे गए थे। अमेरिका में 36 दिन बाद मास शूटिंग की यह दूसरी घटना हुई।

international news

नेपाल में भीषण सड़क हादसा, बस नदी में गिरने से अब तक 14 की मौत, कई लापता

मोतिहारी। नेपाल के धाडिंग में शनिवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ। जसमें 14 यात्रियों की मौत हो गयी तथा 15 यात्री घायल बताए जाते हैं। जबकि दस यात्रियों के लापता होने की बात बताई जा रही है। मृतकों में एक भारतीय महिला शामिल है।

International News

शर्मनाक: भाई ने किया प्यार तो बहन को मिली ऐसी खौफनाक सजा

इस्लामाबाद में एक बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया है। भाई की सजा बहन को दी गई और वो सजा ऐसी थी जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। ये मामला पाकिस्तान में महिलाओं की सुरक्षा पर कई तरह से सवाल खड़े करती है।

New York Manhattan Attack

US में आतंकी हमले में 8 लोगो की मौत, 11 घायल

न्यूयॉर्क. अमेरिका में न्यूयॉर्क के लोअर मैनहटन में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के करीब एक ड्राइवर ने फुटपाथ और साइकिल लेन पर ट्रक चढ़ा दिया। इस घटना में 8 लोगों की मौत हो गई, 11 गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस ने इसे आतंकी हमला बताया है। ऑफिशयल्स के मुताबिक, हमले के वक्त ड्राइवर अल्ला हू अकबर चिल्ला रहा था। हमलावर के पेट में गोली मारी गई और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा है। उसकी हालत खबरे से बाहर है। डोनाल्ड ट्रम्प ने इसे कायराना हरकत बताया है। जिस जगह हमला हुआ वह 16 साल पहले वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर किए गए आतंकी हमले वाली जगह से करीब 10 किलोमीटर दूर है।