breaking news

ENTERTAINMENT

actress Aishwarya Rai Bachchan

ऐश्वर्या राय करेगी ऐसा काम जो आज तक किसी भारतीय महिला ने नहीं किया..

मुंबई:(amnews.in) बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को मेलबर्न में होने वाले भारतीय फिल्म महोत्सव(आईएफएफएम) में उनके वर्ल्ड सिनेमा में योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा। बता दें कि आईएफएफएम ऑस्ट्रेलिया में होने वाला भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा वार्षिक समारोह है। इसके साथ ही आईएफएफएम में भारतीय सिनेमा का जश्न मनाने के लिए ऐश्वर्या मेलबर्न के फेडरेशन चौक पर भारतीय झंडा फहराएंगी। ऐसा करने वाली ऐश्वर्या पहली भारतीय महिला होंगी। ऐश्वर्या को भी इस दौरान सम्मानित किया जाएगा।

bollywood News

शूटिंग के दौरान हुईं घायल हुई कंगना, माथे पर लगे 15 टांके

मुंबई:(amnews.in) एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म `मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी` की शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हो गई हैं। उनके माथे पर 15 टांके लगे हैं। ये हादसा तब हुआ जब वो हैदराबाद में अपने को-स्टार निहार पांड्या के साथ एक फाइट सीन शूट कर रही थीं। इस दौरान तलवारबाजी करते हुए उनके माथे पर चोट लग गई और तेजी से खून बहने लगा। जिसके बाद उन्हें फौरन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

Bollywood News

सलमान खान ने बिग बाजार को किराए पर दी प्रॉपर्टी

मुंबई. सलमान खान ने अपनी नवनिर्मित कमर्शियल बिल्डिंग का 2140 वर्ग मीटर का एरिया बिग बाजार के मालिक किशोर बियानी की कंपनी फ्यूचर ग्रुप को लीज पर दिया है। इसके लिए कंपनी सलमान को 80 लाख रुपए प्रति महीना किराया देगी। हालांकि, पांच साल बाद यह राशि बढ़कर 89.6 लाख रुपए हो जाएगी। 2.4 करोड़ का डिपोजिट भी सलमान ने लिया...

Bollywood News

नवाजुद्दीन ने ऐसा क्या कह दिया, जो ट्विटर पर मच गया हड़कंप

मुंबई: नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड जगत में अपनी एक्टिंग से अच्छे-अच्छों को पिछाड़ चुके हैं। उनके लिए फिल्मी दुनिया में कदम रखना आसान नहीं था। उन्हें रंग-रूप और लुक को लेकर एक्टर बनने से साफ इंकार कर दिया जाता। लेकिन नवाज ने भी हार नहीं मानी। अपने बीते दिनों को याद करते हुए नवाजुद्दीन ने ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली और उन सभी लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया, जो नवाज को उनके लुक और रंग के लिए मना कर देते थे।

Bollywood News

रेव पार्टी में पकड़ी गई थी आदित्य पंचोली की बेटी, कॉन्ट्रोवर्सी में फंस चूका है बेटा भी

मुंबई:(amnews.in).आदित्य पंचोली बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं, जिन्हें कॉन्ट्रोवर्सीज के लिए जाना जाता है। आदित्य दो बच्चों (बेटा सूरज और बेटी सना) के पिता हैं। खास बात यह है कि आदित्य के दोनों बच्चे भी कॉन्ट्रोवर्सी में फंस चुके हैं। पहले बात करते हैं बेटी सना की, जिन्हें 2008 में एक रेव पार्टी में पकड़ा गया था। कहां हो रही थी यह रेव पार्टी...

Bollywood News

जग्गा जासूस की इस एक्ट्रेस ने किया पंखे से लटककर सुसाइड

मुंबई:(amnews.in) हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की `जग्गा जासूस` में नजर आई बिदिशा बेजबरुआ ने बीते दिन गुरुग्राम में सुसाइड कर लिया। असम की रहने वाली बिदिशा एक्टर और सिंगर थीं और हाल ही में अपने पति के साथ मुंबई से गुरुग्राम शिफ्ट हुई थी। बिदिशा जानी-मानी टीवी पर्सनालिटी थी और कई स्टेज शो भी होस्ट कर चुकी थीं।