breaking news

ENTERTAINMENT

sunny leone condom ad

नवरात्रि पर सनी लियोनी की इस हरकत से मचा बवाल!

मुंबई: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी एक बार फिर फिर विवाद में फंसती नजर आ रही हैं। दरअसल, नवरात्रि के मौके पर गुजरात की सड़कों पर सनी के एक बोल्ड ऐड की होर्डिंग को देखकर लोग भड़क गए।

sunny leone

ये क्या हुआ सनी लियोनी को, क्यों चेहरे का कर डाला ऐसा हाल

mumbai: करोड़ों दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ ऐसी फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देखकर आप शॉक्ड हो जाएंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि, इन फोटोज में सनी को पहचानना बेहद मुश्किल हो रहा है। दरअसल, सनी के चेहरे पर एक मास्क लगा हुआ। जिस वजह से लोग उन्हें बिल्कुल भी देख नहीं पा रहे हैं। इस फोटो के साथ सनी ने लिखा- `Something like you have never seen before - prosthetics for my next amazing project`

rk studio fire

RK स्टूडियो में लगी आग पर कार्टून बनाए जाने से भड़के ऋषि कपूर

मुंबई:16 सितंबर को आर के स्टूडियो में लगी आग ने सब कुछ तहस-नहस कर दिया था। इस घटना से दिवंगत राज कपूर के बेटे ऋषि कपूर काफी दुखी हुए थे। क्योंकि, इस स्टूडियो से उनकी कई पुरानी यादे भी जुड़ी थी। ऐसे में जब एक लीडिंग न्यूजपेपर ने इस घटना पर कार्टून बनाकर सनसनी क्रिएट करनी चाही तो ऋषि कपूर अपना आपा खो बैठे और ट्विटर पर कड़े शब्दों में अपनी नाराजगी जाहिर की।

Bollywood News

सारा को टक्कर देने के लिए इस ह​द तक चली गई श्रीदेवी की बेटी जान्हवी

मुंबई: एक ओर सारा अली खान ने अपनी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग करना शुरू कर दिया है तो वहीं जाहन्वी कपूर ने भी अपनी कमर कसना शुरू कर दिया है। एक खबर की मानें तो जाहन्वी इन दिनों अपने दोस्तों के साथ अपने फोन में वीडियो बनाती रहती हैं और फिर उन्हें देखकर यह समझने की कोशिश कर रही हैं कि वह कहां पर कमी कर रही हैं। सुनने में यह भी आ रहा है कि जाहन्वी हिन्दी बोलने की भी प्रैक्टिस कर रही हैं, क्योंकि उनके घर में हिन्दी नहीं बोली जाती है।

swachhata mission

PM मोदी ने अनुष्का को दिया स्वच्छता अभियान से जुडऩे का निमंत्रण

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेत्री-फिल्म निर्माता अनुष्का शर्मा को सरकार के ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान से जुडऩे का निमंत्रण भेजा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि उनकी उपस्थिति अन्य लोगों को भी इस अभियान से जुडऩे के लिए प्रेरित करेगी। अनुष्का ‘स्वच्छ भारत अभियान’ का भी हिस्सा हैं। उन्होंने मोदी को रविवार को उनके 67वें जन्मदिन पर बधाई दी और लिखा : ‘‘जन्मदिन मुबारक हो पीएम मोदी जी। ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान से जुडऩे का निमंत्रण देने के लिए धन्यवाद सर।’’

shraddha kapoor

सायना नेहवाल के घर पहुंचीं श्रद्धा कपूर, `मां` ने ऐसे खिलाई खीर-पूड़ी

मुंबई: श्रद्धा कपूर जल्द ही बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल की लाइफ पर बन रही बायोपिक में नजर आएंगी। अपनी रोल को सही तरीके से प्रेंजेट करने के लिए वो कड़ी मेहनत कर रही हैं। जिसके लिए वो इन दिनों अपना ज्यादातर वक्त सायना के साथ बिता रही हैं। हाल ही में श्रद्धा सायना के साथ उनके घर हैदराबाद पहुंचीं। जहां सायना की मां ने उनकी खूब खातिरदारी की और खूब सारा टेस्टी फूड खिलाया। इस खास लंच की कुछ फोटोज श्रद्धा ने अपने अकाउंट पर शेयर की हैं।