breaking news

SPORTS

virat kohli

शर्मनाक: पाकिस्तान ने विराट की तुलना सफाईकर्मी से की!

स्पोर्ट्स: पाकिस्तान की आवाम के लिए मंगलवार का दिन बहुत खास था। लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम पर पाकिस्तान और वर्ल्ड इलेवन के बीच टी-20 मैच खेला गया। इस दौरान एक पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने बहुत शर्मनाक हरकत की। जहां एक और पाकिस्तान क्रिकेट के जश्न में डूबा हुआ था, वहीं एक फैन की ट्वीट ने क्रिकेट को शर्मसार कर डाला।

Tennis player Serena Williams

35 की उम्र में पहली बार मां बनीं टेनिस प्लेयर सेरेना विलियम्स

स्पोर्ट्स:अमरीकी टेनिस प्लेयर सेरेना विलियम्स 35 साल की उम्र में मां बन गई हैं। उन्होंने शुक्रवार को फ्लोरिडा के एक अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। बीते बुधवार ही उन्हें यहां के सेंट मैरी मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था। ये सेरेना और उनके मंगेतर एलेक्सिस ओहानियन का पहला बच्चा है। एक इंग्लिश डेली के मुताबिक, सेरेना की बच्ची का जन्म सीजेरियन ऑपरेशन से हुआ है। जन्म के समय बच्ची का वजन 6 पाउंड और 13 आउंस बताया जा रहा है। मां और बच्चे दोनी की हालत ठीक है।

tennis star Sania Mirza

सानिया मिर्जा ने भारत को दी आजादी की बधाई, पाक जर्नलिस्ट को लगी मिर्ची

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तिरंगे के साथ एक फोटो शेयर की है। सानिया की इस फोटो को लेकर कई तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर एक यूजर के कमेंट ने कई लोगों का दिल जीत लिया। इस यूजर ने कमेंट किया कि सामिया को पाकिस्तान का और शोएब मलिक को भारत का झंडा थाम लेना चाहिए।

India vs Sri lanka

श्रीलंका को दूसरा झटका, जीत की ओर बढ़ा भारत

स्पोर्ट्स:(amnews.in) भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट श्रीलंका के गॉल में खेला जा रहा है। भारत ने श्रीलंका के सामने जीत के लिए 550 रनों का लक्ष्य रखा, जवाब में मेजबान टीम 29 रनों तक दो विकेट गंवा चुकी है। दनुष्का गुणातिलाका को उमेश यादव ने चेतेश्वर पुजारा के हाथों कैच कराया। गुणातिलाका महज 2 रन बनाकर आउट हुए।

sports news

आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी: भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला आज

भारत-पाकिस्तान के बीच आज आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। यह मैच लंदन के ओवल मैदान पर दोपहर 3 बजे से शुरू होगा। भारत को चैम्पियंस ट्रॉफी का प्रबल दावेदार माना जा रहा है, लेकिन पाकिस्तान टीम भी कमजोर नहीं है।

Sports News

साक्षी, विनेश, दिव्या ने दिलाई भारत को सिल्वर हैट्रिक

रियो ओलंपिक की ब्रॉन्ज मेडलिस्ट साक्षी मलिक समेत तीन महिला पहलवानों ने शुक्रवार को एशियाई कुश्ती चैम्पियनशिप के अपने वजन वर्गों में भारत के लिए सिल्वर मेडल जीता। तीनों भारतीय महिला पहलवान जापान की प्रतिद्वंद्वियों से हार गई, जो उनके खिलाफ काफी मजबूत साबित हुईं।