breaking news

SPORTS

sports news

इस वजह से तीसरे टी 20 मैच से पहले नहीं बजा राष्ट्रगान..........

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 7 नवंबर को तिरुवनंतपुरम में खेले गए टी20 मुकाबले से पहले राष्ट्रगान नहीं बजाया गया। हालांकि इसे लेकर पहले कुछ अटपटा सा तो लगा लेकिन किसी ने शायद ही इस पर ज्यादा ध्यान दिया लेकिन अब ये बात साफ हो गई है कि आखिर ऐसा क्यों हुआ। दरअसल तिरुवनंतपुरम में पहली बार कोई टी 20 मुकाबला खेला जा रहा था इसे लेकर स्थानीय दर्शकों में जबरदस्त उत्साह था और भारी संख्या में क्रिकेट फैंस मैदान पर मौजूद थे। आयोजकों पर मैच को शुरू कराने का दबाव था लेकिन बारिश की वजह से मैच तय समय से ढ़ाई घंटे की देरी से शुरू हुआ और वो भी आठ-आठ ओवरों का।

asian boxing championship

एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में मैरीकॉम ने जीता गोल्ड मेडल

स्पोर्ट्स: एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप के फाइनल में 5 बार की विश्व चैम्पियन एम सी मैरीकॉम ने जीत हासिल की है। उन्होंने नॉर्थ कोरिया की किम ह्यांग मी को हराया 5-0 से हराया। 48 किलोवर्ग में उनका पहला एशियाई गोल्ड है। गौरतलब है कि इससे पहले उन्होंने 51 किलो भार वर्ग में 2003, 2005, 2010 और 2012 में गोल्ड मेडल जीते हैं। 2008 में उन्हें सिल्वर मेडल से संतोष करना पड़ा था। दूसरी ओर 57 किमी भार वर्ग में सोनिया लाथेर ने भी खिताबी मुकाबले में जगह बनाते हुए अपना सिल्वर मेडल पक्का कर लिया।

dhoni

जानिए नेहरा ने क्यों दी थी गाली धोनी को....?

आशीष नेहरा न्यूजीलैंड के खिलाफ 1 नवंबर को होने वाले टी-20 मैच के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे. 1999 में करियर का पहला मैच खेलने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज नेहरा 17 टेस्ट, 120 वनडे और 26 टी-20 मैच खेल चुके हैं. जोशीले नेहरा के 18 साल के करियर के दौरान ऐसा भी एक वाकया आया, जब वे अपने खेल की वजह से नहीं, बल्कि गुस्से की वजह से सुर्खियों में आए.

Sports News

मैच में ऐसा क्या हुआ कि `धौनी` को आया गुस्सा

दिल्ली: इंडिया क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन धौनी को `कैप्टन कूल` के नाम से ऐसे ही नहीं जाना जाता। धौनी किसी भी स्थिति में खुद को शांत रखते हैं और बहुत कम ही ऐसा होता है कि धौनी की किसी बात पर गुस्सा आ जाए। लेकिन धौनी के मैच करियर में ऐसा कई बार देखा गया है कि उन्हें फील्ड पर ही गुस्सा आ गया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले वन डे के दौरान भी धौनी को गुस्सा तब आया, जब वह 22 वें ओवर में केदार जाधव को रन लेने के लिए घूरते नजर आए।

virat kohli

शर्मनाक: पाकिस्तान ने विराट की तुलना सफाईकर्मी से की!

स्पोर्ट्स: पाकिस्तान की आवाम के लिए मंगलवार का दिन बहुत खास था। लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम पर पाकिस्तान और वर्ल्ड इलेवन के बीच टी-20 मैच खेला गया। इस दौरान एक पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने बहुत शर्मनाक हरकत की। जहां एक और पाकिस्तान क्रिकेट के जश्न में डूबा हुआ था, वहीं एक फैन की ट्वीट ने क्रिकेट को शर्मसार कर डाला।

Tennis player Serena Williams

35 की उम्र में पहली बार मां बनीं टेनिस प्लेयर सेरेना विलियम्स

स्पोर्ट्स:अमरीकी टेनिस प्लेयर सेरेना विलियम्स 35 साल की उम्र में मां बन गई हैं। उन्होंने शुक्रवार को फ्लोरिडा के एक अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। बीते बुधवार ही उन्हें यहां के सेंट मैरी मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था। ये सेरेना और उनके मंगेतर एलेक्सिस ओहानियन का पहला बच्चा है। एक इंग्लिश डेली के मुताबिक, सेरेना की बच्ची का जन्म सीजेरियन ऑपरेशन से हुआ है। जन्म के समय बच्ची का वजन 6 पाउंड और 13 आउंस बताया जा रहा है। मां और बच्चे दोनी की हालत ठीक है।