breaking news

FARIDABAD

faridabad news

उद्योग मंत्री ने के उपहारों से पीएम राहत कोष के लिए एकत्र हुए ढाई करोड़

हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने अनोखी पहल करते हुए अपने तीन साल के दौरान मिले उपहारों के बदले प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष के लिए ढाई करोड़ रुपये एकत्र किए। गोयल ने सूरजकुंड के सिल्वर जुबली हॉल में विधायक एवं मंत्री कार्यकाल के दौरान मिले उपहारों की प्रदर्शनी लगाई। इन उपहारों के बदले फरीदाबाद,गुरुग्राम सहित हरियाणा व दिल्ली के कई प्रमुख उद्यमियों ने स्वेच्छा से प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष के नाम चैक व ड्राफ्ट दिए। गोयल को मिली एक पेंटिंग के बदले कारपोरेट सोशल रेस्पांस्बिलिटी के तहत सबसे अधिक एक करोड़ रुपये की राशि प्रधानमंत्री राहत कोष के लिए जर्मनी आधारित कंपनी न्योर ब्रेमजे ने दी।

faridabad ews

हरियाणा में 43 लाख स्मोकर, 28 हजार की सालाना मौत।

श्रीमान पुलिस आयुक्त डा.हनीफ कुरेशी ने आज दिनांक 10.01.18 को अपने कार्यालय सै0 21सी में संबंध हैल्थ फाउंडेशन (एसएचएफ), गुडगांव व फोर्टिस फाउंडेशन के साथ तंबाकू मुक्त फरीदाबाद पर प्रेस कांफे्रस आयोजित की। प्रेस को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि फरीदाबाद जिले को तंबाकू मुक्त बनाकर इसे देशभर में एक माडॅल के रुप में प्रस्तुत करेंगे। इसके लिए स्वयंसेवी संस्थाओं का सहयेाग लिया जायेगा।

faridabad news

N.I.T 5 स्तिथ बांके बिहारी मंदिर रेप केस में आरोपी को advocate तजिंदर खरबंदा ने दिलवाई जमानत

फरीदाबाद N.I.T 5 स्तिथ बांके बिहारी मंदिर में जन्माष्टमी महोत्सव पर मंदिर में एक मासूम बची के साथ रेप का प्रयास करने वाले आरोपी को आज अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश माननीय कुलदीप सिंह ने ज़मानत पर रिहा कर दिया है आरोपी की तरफ से वरिष्ठ अधिवक्ता तजिंदर खरबंदा पैरवी कर रहे थे

faridabad news

advocate भूपेश जोशी ने मर्डर केस में पायल अदलखा को दिलवाई जमानत

फरीदाबाद के बहुचर्चित ब्यूटी पार्लर मर्डर केस में आरोपी पायल अदलखा को माननीय कुलदीप सिंह (अतिरिक्त सत्र न्यायधीश) की अदालत से हत्या,अपहरण व साक्षओं को नष्ट करने के जुर्म में मिली जमानत,

faridabad news

देखिये वीडियो CP हनीफ कुरेशी ने बीते वर्ष की उपलब्धिया बताई

फरीदाबाद पुलिस ने कई बेहतरीन कार्य किए, जिनमें कई कार्य ऐसे भी रहे जिनमें शहर में अपराध कम करने के साथ ही साथ अन्य सामाजिक मुद्दों और जागरूकता को लेकर सराहनीय प्रयास किए। इस साल की सबसे बड़ी विशेषता यह रही कि फरीदाबाद पुलिस ने न केवल जनता के साथ सीधा संपर्क किया बल्कि पुलिस - पब्लिक के बीच की दूरी कम करने के लिए सार्थक पहल की। पुलिस गश्त मजबूत करने के लिए कॉरपोरेट जगत का भी फरीदाबाद पुलिस को काफी सहयोग मिला और पेट्रोलिंग मजबूत करने के लिए कॉरपोरेट जगत ने कई गाड़ियां पुलिस को उपलब्ध कराईं।

faridabad news

पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरेशी ने दोपहिया चालकों को बांटे हेलमेट

फरीदाबाद। पुलिस कमिश्नर ने दोपहिया चालकों को बांटे हेलमेट – पुलिस आयुक्त डा. हनीफ कुरैशी ने हेलमेट वितरण समारोह का आयोजन किया। इसमें दोपहिया वाहन चालकों को हेलमेट बांटे गए।