breaking news

FARIDABAD

Faridabad news

युवा आगाज़ संगठन ने डॉ. कलाम जी को किया याद।

फरीदाबाद:(amnews.in) आज युवा आगाज संगठन व कॉलेज अधयापकों ने मिलकर डॉ. बी. आर. अम्बेडकर कालेज पलवल में डॉ ए पी जे अब्दुल कलाम आजाद जी की पुण्यतिथि पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी व उनकी काबिलियत को सराहा।

ECLONE COLLAGE

पंजाबी गायक गुरू रंधावा के गीतों पर झूमे एश्लान इंस्टीटयूट के छात्र

फरीदाबाद:(amnews.in) ओ तेनू तेनू सूट सूट करदा लगदी पंजाबन लगदी पटोला के शब्द जब एश्लॉन इंस्टीटयूट में पंजाबी गायक गुरू रंधावा ने अपने मधुर अवाज से उपस्थितजनो के बीच गाया तो उपस्थित जनसमूह में उत्साह व उल्लास का माहौल देखने लायक था।

Faridabad news

Asian Hospital: जागरुकता के अभाव में बढ़ रहे हैं हेपेटाइटिस रोगी

फरीदाबाद: (amnews.in) हेपेटाइटिस एक ऐसी गंभीर बीमारी है जो दूषित पानी और दूषित खून से शुरू होती है और एक या दो महीने के बाद उभरकर आती है। बरसात के दिनों में बीमारी ज्यादा तेजी से फैलती है। हेपेटाइटिस के पांच प्रकार के वायरस होते हैं हेपेटाइटिस ए और ई दूषित पानी और दूषित भोजन ग्रहण करने से होता है और हेपेटाइटिस बी और सी संक्रमण से फैलती है। कभी-कभी यह बीमारी जानलेवा भी साबित हो सकती है। इसलिए इसके लक्षणों को अनदेखा नहीं करना चाहिए।

Dangal in Tigaon

गांव तिगांव में हरियाली तीज पर दंगल आयोजित

फरीदाबाद:(amnews.in) हरियाली तीज के अवसर पर तिगांव गांव मे बुधवार को ग्रामवासियों की ओर से दंगल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें देश व प्रदेश के विभिन्न जगहों से नामी.गिरामी पहलवानों ने हिस्सा लेकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया।

Manav seva samit

जिले के IAS में चयन होने वाले हौनहार युवाओं को सम्मानित करेगी मानव सेवा समिति

फरीदाबाद:(amnews.in) मानव सेवा समिति फरीदाबाद जिले के आईएएस में चयन होने वाले हौनहार युवाओं को फरीदाबाद रत्न सम्मान देकर सम्मानित करेगी। इसके अलावा विदेश में किसी भी विद्या में फरीदाबाद का नाम रौशन करने वाले युवाओं को फरीदाबाद गौरव व राष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मेडल प्राप्त करने वालों को फरीदाबाद भूषण सम्मान प्रदान करेगी। समिति ने इन सम्मानों के वास्तविक हकदारों से अपने प्रमाण सहित 30 जुलाई तक समिति के सैक्टर-10 मार्केट स्थित कार्यालय मानव भवन में आवेदन करने को कहा है।

Faridabad news

मानसिक रूप से बीमार किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया

फरीदाबाद: (amnews.in) घर से निकली मानसिक रूप से बीमार 16 वर्षीय किशोरी के साथ पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस आरोप में सूरजकुंड थाने की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले की जांच के बाद ही सच्चाई सामने पाएगी। पुलिस आरोपियों की तलाश में है, ताकि उनसे पूछताछ की जा सके। यह घटना 7 जुलाई की है। 23 जुलाई को पीड़ित परिवार ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस के मुताबिक यह मामला संदिग्ध नजर रहा है।