breaking news

FARIDABAD

faridabad news

फरीदाबाद पुलिस : सावधान हो जाओ दारूबाजों

पुलिस आयुक्त डा0 हनीफ कुरैशी के दिशा निर्देश पर श्री विरेेंद्र विज डी.सी.पी ट्रैफिक के नेत्रत्व में ट्रैफिक पुलिस व थाना पुलिस फरीदाबाद ने शराब पीकर गाडी चलाने वालो के 104 चालान किए है।श्री विरेन्द्र विज डी.सी.पी ट्रैफिक ने बताया कि यह अभियान कल दिनांक 17.11.17 को फरीदाबाद शहर के विभिन्न एरिया में चलाया गया था जिसके दौरान ट्रैफिक पुलिस व थाना पुलिस ने मिलकर ड्रिंक एन्ड ड्राइव के विशेष अभियान के तहत 104 चालान किए है।

Faridabad news

ट्रैफिक पुलिस फरीदाबाद ने बिना लाइसेंस वाले ऑटो चालकों के काटे चालान

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त डॉ हनीफ कुरैशी के दिशा निर्देश पर वीरेंद्र विज क्ब्च् ट्रैफिक ने बिना लाइसेंस के ऑटो चलाने वाले चालकों के खिलाफ विशेष अभियान कल दिनांक 10.11.17 को चलाया था

YMCA

राष्ट्रीय मीडिया सम्मेलन एवं फिल्मोत्सव का समापन, 200 से ज्यादा प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

फरीदाबाद: वाईएमसीए विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, फरीदाबाद द्वारा राष्ट्रीय मीडिया सम्मेलन एवं फिल्मोत्सव को वार्षिक आयोजन बनाया जायेगा। यह घोषणा कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने आज विश्वविद्यालय द्वारा विश्व संवाद केन्द्र, हरियाणा के संयुक्त तत्वावधान में दो दिवसीय राष्ट्रीय मीडिया सम्मेलन एवं फिल्मोत्सव के समापन समारोह में की।

Savitri Woman Polytechnic

सावित्री वूमेन पॉलिटेक्निक की छात्राओं ने अखबारों की कटिंग कर बनाया फैशन

फरीदाबाद: सावित्री वूमेन पॉलिटेक्निक फरीदाबाद में आज एक क्रिएटिव मोटीवेशनल वर्कशॉप का आयोजन किया गया। क्रिएटिव वर्कशॉप का आयोजन बियोंड आर्ट हैप्पी माइंड द्वारा किया गया। इस अवसर पर सावित्री पॉलिटेक्निक के चेयरमैन एस एन दुग्गल ,डायरेक्टर प्रिंसिपल श्रीमती कमलेश शाह ने मोटिवेशनल क्रिएटिव गाईड अलका सक्सेना व मीनू मदान का स्वागत किया।इस अवसर पर अलका सक्सेना ने बताया कि हम 27 साल से शिक्षा खासतौर पर कला व मीडिया के क्षेत्र से जुड़े कलाकार व सामाजिक कार्य से भी काफी समय से जुड़े है।

gastro Doctor Amit Miglani

देखिये वीडियो: खाली पेट भूलकर भी ना खाएं ये फूड: Dr.अमित मिगलानी

फरीदाबाद के जाने माने गैस्ट्रो के डॉक्टर अमित मिगलानी ने बताया कि आपकी सेहत इस बात पर निर्भर करती है कि आप अपने दिन की शुरुआत कैसे करते हैं, सुबह ही वो समय होता है, जब ये तय होता है कि आपका पूरा दिन आपकी मनोस्थति कैसी रहने वाली है। इसलिये सुबह-सुबह पौष्टिक चीजों का सेवन करना चाहिये, लेकिन क्या आपको पता है कि सुबह भूखे पेट कौन सी चीजें नहीं खानी चाहिये।

Faridabad news

हत्या आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज न करने से नाराज परिजनों ने मोहना रोड पर किया जाम

बल्लभगढ़: आर्य नगर में रहने वाले गौरव का 5 नवंबर से अभी तक कुछ अता पता नहीं लग सका है। परिजनों का आरोप है कि 5 नवंबर की दोपहर को गौरव के घर से बुलाकर साथ ले जाने वाले युवकों ने, उसकी हत्या कर शव को नहर में फैंक दिया है। करीब एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस की ओर से शव को नहर में खोजने की कोई कार्रवाई न किए जाने व आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज न करने से नाराज परिजनों व कालोनी के लोगों ने शनिवार दोपहर करीब 2 बजे मोहना रोड पर जाम लगा दिया।