breaking news

FARIDABAD

Rajesh Bhatia

दशहरे के 9 दिन शेष प्रशासन ने नहीं ली अभी तक कोई सुध

फरीदाबाद : सनातन धर्म महाबीर दल पंजाब के अध्यक्ष महंत स्वरूप बिहारी शरण चेतावनी देते हुए कहाकि यदि जिला प्रशासन दो दिन के अंदर दशहरा पर्व की अनुमति नहीं देते है तो हम प्रशासन को ऑल इंडिया सनातन धर्म महाबीर के सदस्य काले झंडे दिखाकर अपना विरोध प्रकट करेंगे और दशहरा नहीं मनाएंगे, यह शहर के लिए बहुत दुखद बात होगी।

Faridabad news

राजा नाहर सिंह क्रिकेट स्टेडियम के पुननिर्माण पर भेजा गया पैसा कब खर्च होगा : संजय भाटिया

फरीदाबाद: हरियाणा सरकार ने राजा नाहर सिंह क्रिकेट स्टेडियम के पुर्ननिर्माण को लेकर प्रथम चरण में 5 करोड़ रुपए की धनराशि जिला उपायुक्त कार्यालय को कई महीने पहले भेज दी है परंतु अभी तक स्टेडियम का पुर्ननिर्माण का कार्य शुरु नहीं किया जा रहा।

Faridabad news

इंदिरा कॉलोनी में महिला ने लगाई फांसी

फरीदाबाद: इंदिरा कॉलोनी में एक महिला ने फांसी लगा ली। उसके परिजनाें ने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कराया है। आर्य नगर बल्लभगढ़ निवासी हितेश सोलंकी ने सेक्टर-7 थाने की पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उनकी बहन कविता की शादी इंदिरा कॉलोनी निवासी सतेंद्र भाटी के साथ हुई थी।

Faridabad news

कार्ड बदलकर एटीएम से निकाले 41 हजार

फरीदाबाद| एटीएममें मदद के बहाने कार्ड बदलकर ठगी करने वाले गिरोह ने एसजीएम नगर में एक युवती को निशाना बनाते हुए खाते से 41 हजार रुपए निकाल लिए। एसजीएम नगर निवासी श्वेता वह भांखरी गांव स्थित एक फैक्ट्री में कोऑर्डिनेटर हैं। सोमवार सुबह 10.20 बजे वह एक्सिस बैंक के एटीएम से रुपए निकालने गई थीं। पीछे-पीछे तीन युवक एटीएम के अंदर घुस गए। एटीएम से पैसे नहीं निकलने पर एक यु़वक ने मदद के बहाने कार्ड ले लिया और रुपए निकालने में मदद करने लगा लेकिन पैसे नहीं निकले|

vasno devi mandir

वैष्णोदेवी मंदिर में धूमधाम से शुरू हुई नवरात्रों की रौनक,की मां शैलपुत्री की भव्य पूजा!

फरीदाबाद। सिद्धपीठ महारानी वैष्णोदेवी मंदिर में आज से नवरात्रों की धूम आरंभ हो गई है। नवरात्रों के पहले दिन मंदिर में मां शैलपुत्री की पूजा अराधना आरंभ की गई। इस अवसर पर मंदिर में भक्तों का तांता लग गया। नवरात्रों के इस शुभ अवसर पर मंदिर के कपाट 24 घंटे खुले रहेंगे तथा प्रतिदिन मंदिर में प्रसाद का वितरण एवं विशेष पूजा अर्चना का आयोजन होगा।

Asian Hospital

एशियन अस्पताल: गर्भवस्था में अधिक समय तक भूखे न रहें: डॉ. गुंजन भोला

फरीदाबाद: 21 सितंबर 2017। नवरात्र ऐसा पर्व हैं जिसमें व्रत रखने की परंपरा काफी समय से चली आ रही है और इस भक्तिमय माहौल में अपने आपको ढ़ालने से रोक नहीं पाते। कुछ लोग खासकर महिलाएं पूरे नौ दिन व्रत करती हैं और कुछ केवल पहला और आखिर व्रत करते हैं। व्रत को ही भगवान के प्रति अपनी आस्था प्रकट करने का सबसे सरल तरीका मानती हैं। ऐसे में गर्भवती महिलाएं भी व्रत करती हैं और वे ये भूल जाती हैं कि उन्हें व्रत करने से परेशानी भी हो सकती। डॉक्टरों द्वारा रोगियों, वरिष्ठजनों और गर्भवतियों को व्रत न रखने की सलाह दी जाती है।