breaking news

CRIME BUREAU

crime news

मदर टेरेसा की संस्था में बेचे जा रहे थे बच्चे, ऐसे पकड़ा गया रैकेट।

रांची में मदर टेरेसा की संस्था मिशनरीज ऑफ चैरिटी की संस्था पर नवजात की बिक्री का आरोप लगा है. इस मामले में मिशनरीज ऑफ चैरिटी होम की एक कर्मचारी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही दो और सिस्टर को हिरासत में लिया गया है.

Petrol Pump Operator Suicides

पत्नी ने खोला दरवाजा, तो इस हाल में मिला पति

धनबाद (झारखंड): ये घटना झरिया के अलकडीहा के राजगंज की है जहां एक पेट्रोल पंप के संचालक ने अपने आवास में पंखे में फंदा लगाकर फांसी लगा ली। पति की बज रही मोबाइल की घंटी सुनकर उनकी पत्नी उन्हें ढूंढ़ते हुए कमरे में पहुंची। उसने दरवाजा खोला तो सुब्रतो को फंदे से लटकता देखा। सोमवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया।

Married Woman Rape

शादीशुदा महिला से किया गैंगरेप, CCTV में कैद हुई

जोधपुर. एक शादीशुदा महिला से रेप का मामला सामने आया है। जिस इलाके में ये वारदात हुई, वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में ये घटना कैद हो गई। इस घटना के फुटेज पुलिस को मिली, जिसमे महिला ने पुलिस में आरोपियों की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

teenager girl rape

नाबालिक बच्ची का रेप कर हत्या, फिर चेहरे पर डाला तेजाब

बिहार में पूर्णिया के बस स्टैंड स्थित हेलो ब्रदर्स की एक खराब पड़ी बस में रविवार को कचरा चुनने वाली एक किशोरी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव को देखने से लगता है कि उसके चेहरे पर एसिड डाला गया है। परिजनों ने दुष्कर्म कर हत्या की आशंका जतायी है।

Private Detective Satish Mangle

IAS को ब्लैकमेल कर 10 करोड़ मांगने वाले नामी जासूस को पुलिस ने गिरफ्तार किया

मुंबई.महाराष्ट्र की थाणे पुलिस की रंगदारी रोधी इकाई (एईसी) ने एक प्राइवेट जासूस को पत्नी समेत अवैध रूप से वसूली करते पकड़ा है। वे दोनों एक आईएएस अफसर से एक करोड़ रुपए ले रहे थे। इस अफसर को करप्शन मामले में साल के शुरुआत में छुट्टी पर भेजा गया था। 10 करोड़ की मांग...

Girl Rape

कोचिंग से लौट रही छात्रा से गैंगरेप

भोपाल.मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सिविल सर्विसेस की तैयारी कर रही एक स्टूडेंट के साथ गैंगरेप की घटना हुई। वारदात के वक्त वह कोचिंग से घर लौट रही थी। इसी दौरान 4 लड़कों ने हबीबगंज स्टेशन के पास उसे घेर लिया और रेलवे लाइन के किनारे झाड़ियों में उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस के मुताबिक, घटना के बाद आरोपी विक्टिम की हत्या करना चाहते थे, लेकिन वह किसी तरह उनके चंगुल से छूट कर भाग निकली। जीआरपी ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद फैमिली सदमे में...