breaking news

CRIME BUREAU

CIA

CIA ऊंचा गांव ने अलग-अलग मामलों में 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस आयुक्त संजय कुमार के दिशा निर्देश पर प्रभारी क्राइम ब्रांच सीआईए ऊंचा गांव व उनकी टीम ने दो अलग-अलग मामलों में फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

CIA

CIA सेक्टर 65 ने दो आरोपियों को दबोच चोरी के 5 मामले सुलझाएं

पुलिस आयुक्त संजय कुमार के दिशा निर्देश पर प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 एसआई लाजपत व उनकी टीम ने बेहतरीन कार्य करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

Sector 22

सेक्टर 22 में हत्या कर सनसनी फैलाने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार

सैक्टर 22 मे धारदार हथियार से हत्या कर सनसनी फैलाने वाले दोनो आरोपियों को किया गिरफ्तार। इस वारदात की साजिश में शामिल मृतक राहुल की पत्नी को पुलिस ने वारदात के अगले दिन ही कर लिया था गिरफ्तार भेजा जा चुका है जेल।

Engineering

इंजीनियरिंग छात्रा के साथ दरिंदगी, जिंदा जलाकर पेड़ पर लटका दी लाश

कर्नाटक के रायचूर में हत्या का एक खौफनाक मामला सामने आया है. जहां एक इंजीनियरिंग की छात्रा को बेरहमी से जलाकर मार डाला गया. उसकी जली हुई लाश एक सुनसान जगह पर पेड़ से लटकी हुई पाई गई. हत्या के इस मामले को सुसाइड दिखाने की कोशिश भी की गई. लाश के पास एक सुसाइड नोट भी मिला, लेकिन प्रारंभिक जांच में मामला खुलकर सामने आ गया.

BJP

एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या मामले में BJP विधायक को उम्रकैद

एक ही परिवार के पांच लोगों की सामूहिक हत्या के मामले में हमीरपुर के बीजेपी विधायक अशोक सिंह चंदेल सहित आधा दर्जन आरोपियों को हाईकोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई है. इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश के बाद पीड़ित परिवार को 22 साल बाद इंसाफ मिला है.

CIA

CIA ने दो वाहन चोर को दबोचा, बरामद की 6 मोटरसाइकिल

वाहन चोरी की वारदातों को अन्जाम देने वाले 02 शातिर आरोपियों को अपराध शाखा सोहना, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने किया काबू |