breaking news

CRIME BUREAU

CIA

CIA ने हथियार के बल पर मोटरसाइकिल व नगदी छीनने वाले 3 आरोपियों को दबोचा

14 जून को थाना पालम विहार गुरुग्राम में गाँव डूण्डाहेङा गुरुग्राम में रहने वाले एक युवक ने हाजिर आकर एक लिखित शिकयत के माध्यम से बतलाया कि व दिनांक 13/14 की रात को समय करीब 01 बजे देर रात अपनी मोटरसाकिल पर सवार होकर सैक्टर-5 होते हुए गाँव डून्डाहेङा आ रहा था।

CIA 31

CIA 31 ने अवैध हथियार सहित 1 आरोपी को गिरफ्तार किया

14 जून को अपराध शाखा सैक्टर-31, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अपने गुप्त सुत्रों की सहायता व अपनी सुझबुझ से 01 आरोपी को अवैध हथियार सहित सैक्टर-31, गुरुग्राम की मार्केट के पास से काबू करने में सफलता प्राप्त की है ।

CIA

CIA ने फर्जी चेक के माध्यम से ठगी करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया

13 जून को थाना मानेसर, गुरुग्राम में श्याम वीर सिंह यादव पुत्र रक्षपाल सिंह यादव निवासी 571/6 गोविन्द पुरी कालका जी नई दिल्ली ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि वह A to Z टेन्ट डेकोरेटर केटरिंग का काम करता है।

IPS

फेक ID बनवाकर बना IPS, फेसबुक पर दोस्ती कर लड़की से किया रेप

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को दबोचा है जो खुद को आईपीएस (इंडियन पुलिस सर्विस) अफसर बताता था और नकली आईडी बनवा रखे थे. खासकर वह फर्जी रौब से लड़कियों को प्रभावित करता था. पूर्वी दिल्ली की मयूर विहार पुलिस ने पीयूष नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

CIA 56

CIA 56 ने दो आरोपियों को काबू कर चोरी की 5 वारदात सुलझाए

पुलिस आयुक्त संजय कुमार के दिशा निर्देश पर एवं राजेश कुमार पुलिस उपायुक्त अपराध के आदेश पर एवं अनिल कुमार सहायक पुलिस आयुक्त के नेत्रत्व में कार्य करते हुए प्रभारी क्राईम ब्रांच सेक्टर 56 इंस्पेक्टर सेठी मलिक और उनकी टीम ने वाहन चोर गिरोह के दो आरोपी महाबीर उर्फ़ गोल्लु पुत्र सुंदर निवासी गाँव सिहा थाना सदर पलवल जिला पलवल वा कपिल पुत्र जिले सिंह निवासी गाँव सिहा थाना सदर पलवल जिला पलवल को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

CIA 56

CIA 56 ने ATM चोर गिरोह के फरार आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस आयुक्त संजय कुमार के दिशा निर्देश पर एवं राजेश कुमार पुलिस उपायुक्त अपराध के आदेश पर एवं अनिल कुमार सहायक पुलिस आयुक्त के नेत्रत्व में कार्य करते हुए प्रभारी क्राईम ब्रांच सेक्टर 56 इंस्पेक्टर सेठी मलिक और उनकी टीम ने ATM चोर गिरोह के एक आरोपी शाहिद उर्फ़ आडवानी पुत्र जुम्मा निवासी गाँव खरकडी थाना तावडू जिला नुहं को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।